Automobile

20kmpl Mileage से Creta की वाट लगाने आ रही तगड़े फीचर्स वाली देश की NO.1 Maruti की Brezza 7- Seater Car मात्र 7 लाख में लग्जरी Look के साथ

20kmpl Mileage से Creta की वाट लगाने आ रही तगड़े फीचर्स वाली देश की NO.1 Maruti की Brezza 7- Seater Car मात्र 7 लाख में लग्जरी Look के साथ। इस साल यदि आप भी कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको अधिक माइलेज, शानदार लुक्स, लग्जरी इंटीरियर और बेहतरीन फीचर्स भी मिले वह भी 7 लाख के बजट में तो तो आपके लिए Maruti Suzuki Vitara Brezza एक अच्छा ऑप्शन है।




यह कर आपके बजट में भी है और इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते हैं।आपको बता दे की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा की टॉप मॉडल की कीमत आज के समय में 14.14 लाख रुपए एक्स शोरूम है। ऐसे में यदि आपका बजट 7 लाख है तो आप मात्रा इतनी ही बजट में इस कार के टॉप वैरियंट को खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते हैं कैसे।

Also Read This:- 26kmpl माइलेज से Innova को दिन में तारे दिखाने भारतीय बाजार में Maruti ने लांच की Ertiga 7-Seater Car लल्लनटॉप फीचर्स के साथ

New Model Maruti Suzuki Vitara Brezza इंजन और फीचर्स

तो सबसे पहले तो यदि आप कोई फोर व्हीलर खरीदने हैं तो उसके फीचर्स और इंजन के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के टॉप मॉडल में 1462 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है। जो की 102 Bhp की अधिकतर पावर और 137 Nm का पिक टॉक जनरेट कर सकता है।

2016 Model Maruti Suzuki Vitara Brezza माइलेज

वही कर में मिलने वाले माइलेज और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको आसानी से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिल जाती है। और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिलती है। फीचर्स के मामले में भी यह कर काफी शानदार होने वाली है।

20kmpl Mileage से Creta की वाट लगाने आ रही तगड़े फीचर्स वाली देश की NO.1 Maruti की Brezza 7- Seater Car मात्र 7 लाख में लग्जरी Look के साथ

2016 Model Maruti Suzuki Vitara Brezza

यदि आप भी सोच रहे हैं कि मारुति विटारा ब्रेजा को सिर्फ 7 लाख में कहां से खरीदे। तो आपको बता दे की olx.in की वेबसाइट पर हाल ही में 2016 मॉडल मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के टॉप वैरियंट को केवल 7 लाख रुपए की मांग पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट बैठे मात्र 5 लाख से भी कम में आ गयी मार्केट में Maruti की Alto K10 कार लल्लनटॉप फीचर्स के साथ

2016 Model Maruti Suzuki Vitara Brezza Price

आपको बता दे कि यह 2016 मॉडल सुज़ुकी विटारा ब्रेजा है जो कि केवल 79,000 किलोमीटर चली हुई है। यह डीजल इंजन वेरिएंट कर है। कंडीशन के मामले में यह बिल्कुल अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाएगी। इसे खरीदने के लिए आपको OLX वेबसाइट पर विकसित करना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *